हम भारतीयों को चाय के साथ सबसे ज्यादा पसंद गर्मागर्म समोसा (Tea with hot samosa)। समोसे के लेकर उत्तर भारतीयों का प्यार अलग ही लेवल का है, लेकिन अगर किसी विदेशी को पहली बार भारतीय समोसा खिलाया जाए तो उसका कैसा रिएक्शन होगा? आज हम आपको एक वीडियो में विदेशी का समोसा खाने के बाद का रिएक्शन दिखाते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है। वीडियो में एक इटैलियन अंकल (italian uncle) को समोसा खाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे कि ये डिश सिर्फ हमारे ही नहीं, बल्कि किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है। वीडियो में अंकल पहली बार हरी चटनी के साथ किसी होटल में समोसे का आनंद ले रहे हैं। एक बाइट लेने के बाद उनकी जो प्रतिक्रिया आती है, वो वाकई कमाल है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इटैलियन शख्स किसी होटल में बैठा हुआ है। जिसे उसके सामने बैठा शख्स समोसा खाने की ट्रेनिंग दे रहा है। अंकल पहले समोसे के ऊपर थोड़ी हरी चटनी डालते हैं और फिर उसकी एक बाइट खाते ही मानो उन्हें क्या हो गया। वे नाचने लगते हैं जाता है और ये वीडियो लोगों के बीच हो जाता है हिट। वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है- पहली बार इंडियन डिश खाते हुए।

बता दें कि वीडियो को अमित और एंबरा नाम के भारतीय-इटैलियन कपल ने शेयर किया है। एंबरा इटली की रहने वाली हैं और अमित भारतीय हैं। उन्होंने एंबरा के पिता को पहली बार समोसा खिलाया था। जिसके बाद उनका रिएक्शन वायरल हो रहा है। गौर हो कि इस इंस्टाग्राम हैंडल के 40 हज़ार सब्सक्राइबर्स हैं, जबकि यूट्यूब पर इन्हें 90 हज़ार लोग फॉलो करते हैं। वीडियो को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और उन्होंने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं।