Flipkart ने आपकी दिवाली को धमाकेदार बनाने की पूरी  तैयारियां शुरू कर दी हैं। देश की सबसे बड़ी कंपनी आपके लिए दिवाली बिग सेल और बिग बिलियन डे के माध्यम से कई शानदार ऑफर लेकर आ रही है।  फ्लिपकार्ट अक्टूबर के अंत में बिग बिलियन डे और नवंबर में बड़े डिस्काउंट ऑफर लेकर आएगी। कंपनी अलग-अलग प्रोडक्ट पर 10 से 20 % की छूट देगी। 

साथ ही कुछ प्रोडक्ट ‘बाई वन गेट वन’ स्कीम के तहत बेचे जाएंगे। इसके अलावा नई फाइनेंसिंग और रिप्लेसमेंट स्कीम लागू होगी। फ्लिपकार्ट डेबिट कार्ड पर नो कास्ट ईएमआई की सुविधा भी देगा, जो अभी तक क्रेडिट कार्ड और बजाज फाइनेंस पर मिलती थी। एसी को छोड़कर कंपनी हर तरह के इंस्टॉलेशन फ्री रहेगा।  

 

फ्लिपकार्ट इस बार एक नया प्रयोग करते हुए कंज्यूमर्स को अपना क्रेडिट कार्ड उपलब्ध कराएगी, जो आधार कार्ड से जुड़ा होगा। इस बारे में फ्लिपकार्ट जल्द बड़ा ऐलान करेगी। फेस्टिवल सीजन के लिए कंपनी ने सैमसंग, एलजी, वर्लपूल, जैसी कंपनियों से टाईअप किया है।

इसके अलावा पुराने इलेक्ट्रानिक सामान के रिप्लेसमेंट पॉलिसी लागू होगी। जहां पुराने सामान के बदलने नया लिया जा सकेगा। कंज्यूमर तक आसान पहुंच बनाने के लिए फ्लिपकार्ट ने अपने वेयरहाउस की संख्या में इजाफा किया है। वहीं फेस्टिवल सीजन में डिलिवरी के लिए नई हायरिंग करने का ऐलान किया है।  फ्लिपकार्ट फेस्टिवल सीजन में ऑफलाइन और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट से बेहतर ऑफर लाएगी। उन्होंने बताया कि फ्लिपकार्ट इस बार प्राइस के साथ क्वॉलिटी पर फोकस करेगी।