Flipkart Big Billion Days Sale की तारीखों में कंपनी ने बड़ा बदलाव किया है, सबसे पहले Flipkart Sale की तारीखों का ऐलान किया गया था और हाल ही में Amazon Great Indian Festival Sale की तारीखों का ऐलान हुआ है। Amazon Sale की तारीखों का ऐलान होते ही फ्लिपकार्ट ने अपनी सेल की तारीखों में बदलाव कर दिया है। अब फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल भी अमेजन सेल की तरह 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है और 10 अक्टूबर तक लाइव रहेगी।

याद दिला दें कि पहले Big Billion Days Sale का आगाज 7 अक्टूबर से होना था जो 12 अक्टूबर तक चलनी थी। सेल के दौरान ग्राहकों को Smartphones, Tablets, Smartwatch, Laptops, Earbuds आदि कई प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे।

Flipkart Plus मेंबर्स के लिए सेल पहले शुरू होगी तो वहीं जो ग्राहक मेंबर नहीं है वह ऐप पर 50 सुपरक्वाइन का इस्तेमाल कर सेल को अर्ली एक्सेस कर पाएंगे। सिर्फ स्मार्टफोन्स ही नहीं बल्कि फीचर फोन्स भी Flipkart Sale में ग्राहकों को सस्ते में मिल जाएंगे। सेल के दौरान Oppo, Motorola, Realme के अलावा Poco, Vivo और Samsung ब्रांड अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाले हैं।

फ्लिपकार्ट पर कुछ प्रोडक्ट्स को दर्शाया गया है जो सेल के दौरान लॉन्च हो सकते हैं जैसे Moto Tab G20 के अलावा Motorola Edge 20 Pro और Realme 4K Google TV Stick आदि।

Flipkart Big Billion Days Sale के लिए बनी माइक्रोसाइट को देखने से पता चलता है कि इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज जैसे Power Banks, Smartwatch, हेडफोन्स, हेल्थकेयर एप्लायंसेज और स्पीकर्स को 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ बेचा जाएगा।

वहीं, घर में काम आने वाले हाउसहोल्ड प्रोडक्ट्स जैसे Smart Tv, फ्रिज आदि भी 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ ग्राहकों को मिल जाएंगे। इसके अलावा हर रात 12 बजे (मध्यरात्रि), सुबह 8 बजे और दोपहर 4 बजे ग्राहकों के लिए स्पेशल डील्स आएंगी।

ऐसे होगी एक्सट्रा बचत

प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के अलावा एक्सिस बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट व डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।