इस समय भारत के सभी राज्यों में जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। ऐसे में यदि आप भी गर्मी से परेशान हैं और राहत के लिए AC खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Flipkart Big Saving Days सेल में शानदार मौका आया है। फ्लिपकार्ट पर 13 जून से शुरू हो रही सेल में बेस्ट सेलर स्पिलिट और विंडो एसी पर बढ़िया डिस्काउंट और छूट मिल रही है। हालांकि, अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर हैं तो आज से ही इस सेल में मिल रहे ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं। इस सेल के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट ने एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी की है। यानी SBI क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए शॉपिंग करने पर 10 फीसदी छूट मिल जाएगी। आज हम आपको बता रहे हैं सैमसंग, ब्लू स्टार जैसे ब्रैंड्स के उन एसी के बारे में जो फ्लिपकार्ट पर बेस्ट-सेलिंग कैटिगिरी में लिस्टेड हैं।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए ब्लू स्टार का यह एसी खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। एसी को 2,291 रुपये की नो-कॉस्ट ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। 0.8 टन क्षमता वाला यह एसी 3 स्टार BEE रेटिंग के साथ आता है। नॉन-इनवर्टर 1 स्टार एसी की तुलना में यह एसी 15 फीसदी तक बिजली बचाता है। यह एसी ऑटो रीस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है।

वर्लपूल के इस एसी को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इस एसी को 1,583 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। 1 टन वाला यह एसी 90 स्क्वायर फीट तक के रूम साइज़ के लिए पर्याप्त है। 3 स्टार BEE रेटिंग वाला यह एसी कॉपर कन्डेन्सर के साथ आता है। इस एसी में ऑटो रीस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स हैं।

सैमसंग के डेढ़ टन क्षमता वाले इस एसी को फ्लिपकार्ट ऐक्सि बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए लेने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इस एसी को 3,444 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। एसी में ऑटो रीस्टार्ट और स्लीप मोड जैसे फीचर्स हैं। इसके अलावा इस एसी में कॉपर कन्डेन्सर का इस्तेमाल किया गया है।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के जरिए इस 1 टन एसी को खरीदने पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा 2,666 रुपये प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी एसी को लिया जा सकता है। एसी में स्लीप मोड दिया गया है यानी सोने के दौरान टेम्पेरेचर ऑटो अडजस्ट हो जाता है। इस एसी में ऑटो रीस्टार्ट मोड है यानी पावर कट के बाद मैनुअली रीसेट करने की जरूरत नहीं होती।