उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP assembly elections) से पहले एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने एक सनसनीखेज दावा किया है। ओवैसी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी गाड़ी पर गोलियां (firing on asaduddin owaisi car) बरसाई गईं। उन्होंने कहा कि मैं किठौर, मेरठ में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली जा रहा था। छिजारसी टोल प्लाजा के पास दो लोगों ने मेरी गाड़ी पर तीन-चार राउंड गोलियां चलाईं। वे कुल तीन-चार लोग थे। मेरी गाड़ी के टायर पंक्चर हो गए, मैं दूसरी गाड़ी में वहां से निकला।

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज जांच रही है। वहीं मेरठ के आईजी (IG of Meerut) ने कहा कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है, इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था। कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी। फिलहाल कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जांच के बाद ही गोली चली है या नहीं इसकी पुष्टि की जाएगी। वहीं, टोल कर्मियों का कहना है कि कोई गोली नहीं चली है।

आपको बता दें कि एआईएमआईएम चीफ (AIMIM Chief) असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिल चुनाव लड़ रही है। उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान (UP assembly elections)  होंगे। चुनाव आयोग की ओर से जारी किए शेड्यूल में कहा गया है कि यूपी में पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवे चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी। वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।