जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में गुरुवार को आतंकवादियों ने दो शिक्षकों (Srinagar teacher murder) की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने कहा कि श्रीनगर के ईदगाह इलाके के एक सरकारी उच्च माध्यमिक विद्यालय में आतंकवादियों (terrorist attack in srinagar) ने दो शिक्षकों पर करीब से गोलीबारी की। सूत्रों ने कहा, दोनों शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई। इलाके की घेराबंदी के बाद तलाशी ली जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मारे गए शिक्षकों में स्कूल की प्रिंसिपल सुपिन्दर कौर और कश्मीरी पंडित शिक्षक दीपक चंद भी शामिल हैं। 

कुछ चश्मदीदों ने बताया कि दो से तीन लोग स्कूल आए। उन्होंने स्कूल की प्राचार्य और टीचर के सिर से गोली सटाकर ताबड़तोड़ गोलियां (Srinagar teacher murder) चलाईं। तीनों आतंकी बताए जा रहे हैं। पांच दिनों के अंदर आम नागरिकों की हत्या की यह सातवीं घटना है। मंगलवार को श्रीनगर में आतंकियों ने बिंदरू मेडिकेट के मालिक एम.एल. बिंदरू की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद एक मजदूर की गोली मारकर हत्या की गई थी। हमलावर लगातार इसी एरिया में हमला कर रहे हैं। 

कहा जा रहा है कि शायद लगातार रेकी करके लोगों को मारा जा रहा है और पूरे इलाके में पहले से लोगों को चुना गया है कि किस-किसको और किस तरह से मारना है। इस घटना के बाद इलाके में और दहशत फैल गई है। आतंकियों (terrorist attack in srinagar) की तलाशी के लिए इलाके में घेराबंदी की गई है लेकिन लोग इसलिए डरे हैं क्योंकि लगातार हो रही हत्याओं के बाद सुरक्षाबल हाई अलर्ट पर हैं, उसके बावजूद स्कूल में दो टीचरों की हत्या ने सनसनी फैला दी है।