फायरफॉक्स बाइक्स कंपनी ने अपनी ग्रैवल साइकिल रेंज भारत में उतारी है जिसकी कीमत और खूबियां हैरान कर देने वाली हैं। Firefox Bikes की यह बिल्कुल नई रेंज है। इस बाइक सीरीज को एडवेंचर को पसंद करने वालों के लिए डिजाइन किया गया है। स्पीड, कम्फर्ट की खासियत और हर तरह के रास्तों में चलने में सक्षम इस साइकिल के 2 मॉडल पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 को लॉन्च किया गया है।

Image

यह भी पढ़ें : चांद सी निखर जाती है पोटलोई ड्रेस पहनने वाली दुल्हन, जानिए मणिपुरी कैसे करते हैं इसें तैयार


आपको बता दें कि फायरफॉक्स ग्रेवल साइकिल रेंज की कीमत 37,900 रुपये से शुरू होती है। ये बाइक आकर्षक ग्राफिक्स और बॉडी कलर में उपलब्ध हैं और इन्हें डीलर नेटवर्क के साथ-साथ ब्रांड की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे कम कीमत में बजाज कंपनी की सीटी 100 मोटरसाइकिल आ जाती है।

Image

Firefox Bikes Gravel रेंज को कई तरह से यूज करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें ग्राहक सीधे हैंडलबार, ड्रॉप हैंडलबार का चयन कर सकते है। यह साइकिल रेंज हल्की और तेज गति से चलने के लिए डिजाइन की गई है। यह साइकिल सभी इलाकों में चलने में सक्षम है।

Image

इसके दोनों मॉडल - पाइरेट 3.0 और पाइरेट 4.0 एक समान्य साइकिल के मुकाबले में ज्यादा ड्यूरेबिल्टी के साथ आती है और अन्य माउंटेन साइकिल के मुकाबले में अच्छी परफॉर्मेंस देती है।

Image

यह भी पढ़ें : अरुणाचल में है दुनिया का सबसे ऊंचा प्राकृतिक शिवलिंग, आकार देखकर दंग रह जाते हैं लोग

इससे यह साइकिल चलाने वाले लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकती हैं। इन साइकिलों को परर्फोर्मेंस, ड्यूरेबिलिटी और सेफ्टी पर फोकस करते हुए बनाया गया है। फायरफॉक्स भारत में 500 से अधिक स्टोरों के खुदरा नेटवर्क के साथ मौजूद है।