असम के गुवाहाटी में आयोजित हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 समारो हमें बेस्‍ट डेब्‍यू ऐक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड अनन्या पांडे ने जीता है।

बॉलिवुड में इन दिनों अनन्या पांडे काफी चर्चा में हैं। वह तेजी से इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग मुकाम बना रही हैं। फैंस को भी उनसे काफी उम्मीदें हैं। 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में अनन्या को फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू ऐक्टर (फीमेल) अवॉर्ड दिया गया है।

इस खास अवॉर्ड को पाने के बाद सबसे पहले अनन्या ने निर्माता और शो के होस्ट करण चौहर को गले लगाया। अनन्या का कहना है कि 'जैसे ही बेस्‍ट डेब्‍यू ऐक्टर (फीमेल) के लिए मेरे नाम की घोषणा हुई, मैंने सबसे पहले करण जौहर को गले लगाया।' 

अनन्या ने इसके बाद अपने पिता (चंकी पांडे) को इसकी जानकारी दी। उन्होंने खुद उन्हें फोन कर इसकी जानकारी दी, जिसके बाद वह थोड़े भावुक हो गए। चंकी ने उनसे बस इतना ही कहा कि काश वह यहां होते और उनको ट्रॉफी के साथ देखते। वह आने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से नहीं आ सके। अनन्या ने कहा कि मेरे पापा ने कभी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीते, इसलिए भी मेरी जीत उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि की तरह है।


अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360