अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है| इस फिल्म ने साउथ और बॉलीवुड के सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए आगे निकल गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस तरह से इतिहास लिख जाएगी किसी को भी अंदाज़ा भी नहीं था।

बता दें कि इस फिल्म का पूरा बजट करीब 543 करोड़ रूपये है। कई लोगो को यह लग रहा था कि यह फिल्म बजट से ज्यादा की कमाई कितने दिनों में पार करेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म ने पहले ही दिन अपने बजट से भी आगे बढ़ गयी है।

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त कमाई कररही है। फिल्म ने अपने राइट्स से करीब 450 रूपये तक सेल किया है। हिंदी, तेलुगु और अन्य भाषाओं में इसके राइट्स काफी अच्छे दामों में बिके हैं और म्यूजिक राइट्स को भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला। ऐसे में तो फिल्म में रिलीज़ से पहले ही 450 करोड़ का बजट पार कर लिया था और फिल्म ने पहले ही दिन कमाई में 100 करोड़ का आकड़ा तक पहुँच गया है।
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले ही दिन 90 से 100 करोड़ तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। लेकिन दोस्तों अगर भारत और विदेशों के कलेक्शन को जोड़े तो कुल 120 करोड़ तक पहुँच सकता है। यानि फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही 450 करोड़ और पहले दिन का ओपनिंग 120 करोड़ मतलब कुल जोड़े तो 570 करोड़ रूपये होता है।

इसलिए फिल्म ने पहले ही दिन बजट को पार कर लिया है और अब जो भी कमाई होगी फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा होगा यानि फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता है।