अमेरिकन एयरलाइंस की एक अनोखी घटना सामने आई है। यह फ्लाइट ओरलेंस से टेक्सास की तरफ जाने वाली थी, तभी अचानक दो लोगों के बीच हो रही बातचीत तेज होने लगी। फ्लाइट के अंदर सभी लोग बैठ ही रहे थे कि इन दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। दोनों तरफ से लात-घूंसे चलते लगे।

फ्लाइट में बैठे अन्य यात्री यह नजारा देखकर हैरान थे। मारपीट करने वाले दोनों यात्री अन्य यात्रियों के ऊपर भी गिर रहे थे फिर भी शांत नहीं हो रहे थे। इसके बाद जब वहां सुरक्षा अधिकारी पहुंचे तब जाकर दोनों को शांत कराया गया। यह मारपीट सीट की रिक्लाइंड पोजिशन को लेकर हुई थी। एक यात्री ने बताया कि जब प्लेन लैंड करने वाला था सीट बेल्ट साइन ऑफ थे। इसी बीच दोनों लोग आपस में लड़ने लगे।

फिलहाल दोनों को किसी तरह समझाया गया। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि प्लेन लैंड करने के बाद पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस दोनों को पकड़कर अपने साथ ले गई। दिलचस्प बात ये है कि इस पूरी घटना को किसी यात्री ने अपनी मोबाइल में कैद कर लिया था।

इस घटना का वीडियो वायरल भी हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़ते-लड़ते बाकी कई यात्रियों पर भी गिर जाते हैं। फिलहाल अब दोनों को पुलिस पकड़कर ले गई। वीडियो को देखकर लोग हैरान भी हैं तो वहीं कुछ लोग हंस भी रहे हैं।