मालीगांव/बोको । जालुकबाड्री थानांतर्गत सातमाइल इलाके में सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसे में दो परिवार के छह  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । मृतकों में दो बच्चे, दो महिलाएं  व दो पुरुष शामिल हैं । 

सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया । साथ ही इस संबंध में एक प्राथमिकी पुलिस ने दर्ज कर ली है । 

मृतकों की पहचान ग्वालपाड़ा  जिले के शिमलीतोला निवासी दो परिवार के सदस्य भारत दास, उनकी पत्नी रीना दास  ,पुत्र रितुराज दास, और शंकर मेधी, उनकी पनी कावेरी मैधी, छोटीबेटी तराली मेधी तीन वर्ष  के रूप में की गई है । 

सूत्रों ने बताया है कि मृतक भरत दास फैंसी बाजार के आरडी स्टोर के कर्मचारी के रूप में कार्य करते थे । गुवाहाटी से निचले असम के ग्वालपाड़ा  जिला शहर शिमलीतोला से आ रही एक तेज रफ्तार आल्टो कार अनियंत्रित होकर पलट गई । 

कार की  रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते वह कई बार सड़क पर पलटती चली गई । कार में पवार सभी  छह लोगों की मौके पर की मौत हो गई । घटना की जानकारी मिलते की स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य में जुट गए, साथ की इसकी सुचना पुलिस को दी गई । 

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर से शवों को बाहर निकाला । हालांकि तब तक सभी की मौत हो चुकी थी । पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया ।