बंगाईगांव । बंगाईगांव शहर के पगला स्थान में आज सुबह करीब रात सात  बजे एक तीव्र गति से आ रहे ट्रक के साथ एक ऑटो की  आमने-सामने टवकर हो गई । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीव्र गति से आ रहे ट्रक के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया, जिससे सड़क किनारे कई दुकानों को टक्कर मारते हुए सामने से आ रहे ऑटो रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दिया । उक्त दुर्घटना में ऑटो चालक मुकुल मदक की घटनास्थल पर ही औत ही गई । 

बताया जाता है कि वह बंगाईगांव निवासी था । इसके साथ ही उक्त ऑटो पर सवार निर्जन बर्मन गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल व्यक्ति को तुरंत ही लोवर असम नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया । दूसरी ओर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर उसके साथ मार-पीट की ।

 बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर उपस्थिति होकर स्थिति को नियंत्रित किया । इसके साथ ही पुलिस ने उक्त ट्रक चालक को  अपने कब्जे में ले लिया । दूसरी ओर स्थानीय गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करके विरोध जताते हुए बंगाईगांव शहर में हर मोड़ पर स्पीड ब्रेकर बनाने को मांग की  । 

इसके साथ ही मृतक और घायल को उचित मुआवजा देने की भी मांग की । वहीं यह भी बताया जाता है कि उक्त ट्रक चालक दरअसल ट्रक का खलासी था, इसीलिए उक्त दुर्घटना हुई ।