कोरोना महामारी के बाद पुरे विश्व में वर्क फ्रॉम होम किया जा रहा है। कई लोगों और कर्मचारियों को कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है। कोरोना के कहर के चलते अब वर्क फ्रॉम होम अभी आगे भी चलेगा। इसलिए इंटरनेट का होना बहुत ही जरूरी है। इंटरनेट की मांग में ज़बरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिली है, और इंटरनेट पर लोगों की निर्भरता भी पहले से कई ज्यादा बढ़ी है।

घर पर ऑफिस का काम करने के लिए फास्ट कनेक्शन का होना बहुत जरूरी है। इसके लिए लोग फाइबर बेस इंटरनेट को ज्यादा तरजीह देते है, जिसे देखते हुए कई इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर फाइबर बेस्ड इंटरनेट लोगो को मुहैया करा रही है। अगर आप भी नया इंटरनेट कनेक्शन लेने की सोच रहे है, तो सस्ता और टिकाऊ फाइबर बेस्ड इंटरनेट प्लान्स जो  कि फास्ट इंटरनेट दें के बारे में बताते हैं।


 
Jio Broadband

रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस जियो फाइबर का भी एक शानदार प्लान है, जो सिर्फ 399 रुपये में मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ ही अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। इसमें यूजर को 3300GB डेटा और 30Mbps की इंटरनेट की स्पीड आती है।


BSNL Broadband Plan

BSNL का एक प्लान 449 रुपये का है, जो आपको 30 Mbps की स्पीड के साथ 3300GB डेटा देता है। प्लान केवल फर्स्ट टाइम यूज़र्स के लिए है। इसके बाद BSNL के फाइबर बेसिक प्लस ब्रॉडबैंड प्लान जो की 599 रुपये का होता है उसको लेना पड़ेगा। इस प्लान में कंपनी आपको 60 Mbps की स्पीड के साथ 3300 जीबी डेटा देती है, और डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर स्पीड 2 Mbps की हो जाएगी।