हर किसी को अपने गुस्से पर काबू रखने की सलाह दी जाती है। कुछ लोगों का गुस्सा इतना भयानक होता है कि ऐसे मूड में आने पर वे अपना आपा बिल्कुल ही खो बैठते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ साउथवेस्ट एयरलाइंस में सफर करने वाली एक महिला पैसेंजर के साथ भी। पढ़िए आज की सबसे अजीबोगरीब खबर। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

फ्लाइट अटेंडेंट, जिन्हें एयर होस्टेस भी कहा जाता है, पैसेंजर्स का ख्याल रखने और उन्हें असिस्ट करने के लिए हर फ्लाइट में मौजूद होती हैं। अपनी सीट पर बैठने से लेकर सीट बेल्ट लगाने, रिफ्रेशमेंट लेने और टेक ऑफ होने से लैंड होने तक पैसेंजर्स की हर छोटी-बड़ी चीज की जिम्मेदारी इन्हीं पर होती है। इनसे उम्मीद की जाती है कि वे हर परिस्थिति में मुस्कुराती रहें और पैसेंजर्स को शिकायत का छोटा सा भी मौका न दें। हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी एक खबर के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइंस में ट्रैवल करने वाली एक महिला पैसेंजर ने गुस्सा आ जाने पर फ्लाइट अटेंडेंट के मुंह पर घूंसा मार दिया था।

इस दर्दनाक और अजीब घटना का शिकार हुई एयर होस्टेस के दो दांत टूट गए हैं। खबर के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइंस की फ्लाइट डेस्टिनेशन पर लैंड होने वाली थी। ऐसे में एयर होस्टेस ने फ्लाइट में सवार 28 वर्षीय महिला पैसेंजर विवियाना क्विनोनेज से सीट बेल्ट बांधने के लिए कहा। इससे नाराज होकर महिला ने एयर होस्टेस के मुंह पर घूंसे मार दिए, जिसमें उसके दांत टूट गए और चेहरे पर चोट भी लग गई। 

फ्लाइट के एयरपोर्ट पर लैंड होते ही महिला पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया। सिर्फ यही नहीं, साउथवेस्ट एयरलाइंस ने विवियाना क्विनोनेज को भविष्य में कभी भी अपनी फ्लाइट से यात्रा करने पर बैन भी कर दिया है।