नोएडा. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में पांच साल की बेटी के साथ डिजिटल रेप करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में बच्चे की मां ने अपने पति के खिलाफ बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था। बच्ची ने अपनी मां को पिता की हरकत के बारे में बताया था। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़े : 20 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म


बिसरख कोतवाली पुलिस के मुताबिक, दस दिन पहले ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ डिजिटल रेप का मुकदमा दर्ज करवाया था। महिला ने पति पर आरोप लगाया था कि उसने पांच साल की बेटी के प्राइवेट पार्ट में अंगुली डाली थी। बच्ची ने नहलाते समय प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात मां को बताई थी। 

यह भी पढ़े : Horoscope June 29 : आज इन राशि के लोगों को रिस्क लेने से बचना होगा , ये लोग तांबे की वस्तु का करें दान


पुलिस पूछताछ में भी बच्ची ने पिता की हरकत के बारे में बताया था। सोमवार को पुलिस ने बच्ची के कोर्ट में बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने बच्चे के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : राहु और मंगलदेव 10 अगस्त तक मेष राशि में विराजमान रहेंगे, इन 4 राशियों के लोग सावधान रहें


कोतवाली प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पिता एक आईटी कंपनी में इंजीनियर है। उसकी पत्नी एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करती है। दंपति के बीच आपस में झगड़ा भी चल रहा है। इसी बीच, आरोपी पिता ने बेटी के साथ यह हरकत की। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।