उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। जिले के बिजली विभाग के एक एसडीओ ने अपने सरकारी आवास में आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगा रखी थी। इतना ही नहीं बल्कि उसने लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर भी लिख दिया। इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इंजीनियर भूमिगत हो गए हैं।  

यह भी पढ़ें : असम में बाढ़ की स्थिति में सुधार, लेकिन अभी भी 1.77 लाख लोग हैं प्रभावित

खबर है कि फर्रुखाबाद के नवाबगंज स्थित विद्युत सब स्टेशन पर तैनात एसडीओ (इंजीनियर) रविंद्र प्रकाश गौतम के बिजली घर परिसर से सटे गेस्ट रूम में आतंकी ओसामा बिन लादेन का फोटो लगा था। इस तस्वीर पर लिखा था, 'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन विश्व के सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता।' ओसामा बिन लादेन की फोटो का किसी शख्स ने वीडियो रिकॉर्ड बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

इस मामले की खबर लगते ही एसडीओ ने फोटो हटा लिया। लेकिन अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने की जानकारी होने पर अभियंता भूमिगत हो गए हैं। ढूंढने पर भी सामने नहीं आ रहे हैं। फ़िलहाल ये मामला चर्चा का विषय बन गया है। वहीं, इस मामले में उच्च अधिकारी मामले की जांच तक जाने की बात कह रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन : मुख्यमंत्री साहा के प्रधान निजी सचिव को कारण बताओ नोटिस

इस मामले को लेकर जिले के अपर जिलाधिकारी ने सुभाष चन्द्र ने बताया कि बिजली विभाग के इंजीनियर रवींद्र प्रकाश गौतम ने आपत्तिजनक तस्वीर अपने सरकारी आवास में लगाई, जिसकी जानकारी हुई है। इस मामले में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव जांच कर रहे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।