हिना खान पर एक फैन ने केस करने का दावा किया है जिसका कारण भी दिलचस्प है। हिना खान अक्सर बिकिनी, ब्रालेट और बॉडीकॉन ड्रेसेज में अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. उनका अंदाज और उनका फैशन सेंस फैंस को काफी पसंद आता है, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ भी होती है। हिना फैशन और स्टाइल के मामले में काफी आगे हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें फैंस ने उनसे बात की।

इस सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने हिना की हॉटनेस को लेकर कुछ ऐसा कहा कि एक्ट्रेस खुद भी हंस पड़ीं। फैन ने लिखा, ''मैं आपके ऊपर केस करूंगा कि इतनी गर्मी में आपकी हॉटनेस हमें मार डालेगी।'' इसपर हिना खान ने हंसते हुए जवाब दिया- ''कर दीजिए।''

हिना खान ने कुछ समय पहले अपने मदिव वेकेशन की फोटोज को शेयर किया था। इस फोटो में वह कलरफुल मोनोकिनी पहने नजर आ रही थीं। हिना आंखों पर चश्मा लगाए पूल में रिलैक्स करती दिखी थीं। उनका ये अंदाज काफी पसंद किया गया था।

हिना खान के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के 12 साल पूरे होने पर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। हिना के इस शो को जनवरी में 12 साल हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- लोगों ने मुझे इस शो के साथ कुछ ऐसे जोड़ा कि मैं हर घर में पॉपुलर हो गई। लोगों का जो प्यार, पॉजिटिव रिस्पॉन्स और हौसलाफजाई इस शो के लिए मुझे मिली उसे सोच कर आज भी मैं काफी खुश हो जाती हूं।

बात दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद हिना खान ने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में काम किया था। उनके कोमोलिका के किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद हिना खान, बिग बॉस के दो सीजन में नजर आईं।

टीवी की बहू के रूप को पीछे छोड़ अब हिना खान डिजिटल मीडिया में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म्स की वेब सीरीज में काम करना शुरू कर दिया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिना, टीवी प्रोड्यूसर रॉकी जयसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं।