असम में सिंगर जुबीन गर्ग की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में जब जुबीन गर्ग ने फेसबुक पर यह घोषणा की थी कि वह अब नहीं गाएंगे तो उनके फैंस बहुत निराश हो गए। मांगलदोई में रहने वाले जुबीन के एक फैन ने तो अपने हाथ की नस तक काट डाली। दीपज्योति राजबोंग्शी ने कलाई पर कट लगाने की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। दीपज्योति ने अपना खून बहाते हुए जुबीन गर्ग से लौटने का अनुरोध किया है। दीपज्योति का कहना है कि उसके(जुबीन गर्ग)बिना सब सूना है। मैं अभी भी जुबीन के गाने सुनता हूं लेकिन खुद को कभी इतना बोर महसूस नहीं किया। मैं बता नहीं सकता कि जुबीन से कितना प्यार करता हूं। दीपज्योति ने कहा, मैं आपके लिए खून बहाने को तैयार हूं।  8 सितंबर को जुबीन गर्ग की मूवी मिशन चाइना रिलीज हुई थी।


रिलीज के एक सप्ताह बाद जुबीन ने फेसबुक पोस्ट में घोषणा की थी कि वह अब नहीं गाएंगे। जुबीन ने फेसबुक पर लिखा था, मैं अपनी कल्पनाओं से ज्यादा जिया लेकिन मेरा मानना है कि मुझे सिंगिंग बंद करनी होगा। मैं आपके लिए म्यूजिक नहीं बनाऊंगा। मैं सिनेमा भी नहीं बनाऊंगा। मैं आपसे माफी मांगता हूं। मैं थक चुका हू। इस पोस्ट से जुबीन के फैंस और फॉलोअर्स चौंक गए। उन्होंने जुबीन से अपना फैसला वापस लेने की अपील की। बाद में जुबीन ने कुछ पत्रकारों को बताया कि उन्होंने असम में फुटबॉल के विकास के लिए अपना वक्त देने का फैसला किया है। बकौल जुबीन, मैं उस नेशनल टीम में असम के कम से कम चार खिलाडिय़ों को देखना चाहता हूं जो अगले विश्व कप में भाग लेगी। इसलिए मैंने असम में फुटबॉल प्लेयर्स के विकास के लिए काम करने का फैसला किया है।
मेरा 2018 के फुटबॉल वल्र्ड कप के दौरान रूस जाने और कुछ मैचों का आंदन लेने का प्लान है। आज से मैं तभी गाऊंगा जब मेरा मूड ठीक होगा। जब जुबीन से उनके फैंस वापस लौटने की अपील करने लगे तो उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा, चिंता मत कीजिए, कर्नल दोबारा आएगा। मुझे अपने दिमाग को सैटल करने के लिए कुछ वक्त की जरूरत है