सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने भले ही कई लोगों की जिंदगी को आसान बनाया है लेकिन टिकटॉक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म्स पर फेमस होने की चाह में लोग कई बार लापरवाही कर जाते हैं और इसकी उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। कुछ ऐसा ही तुर्की की टिकटॉक स्टार कुब्रा डोगेन के साथ देखने को मिला।

23 साल की कुब्रा अपनी 16 साल की कजिन से मिलने के लिए इस्तानबुल में फैमिली अपार्टमेंट गई थीं। दोनों ने मिलने के बाद फैसला किया था कि वे टिकटॉक के लिए छत पर चढ़कर कंटेंट तैयार करेंगे। कुब्रा चूंकि सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं तो उन्हें ये आइडिया काफी पसंद आया था।

कुब्रा ने छत पर चढ़ने के बाद ग्रे कलर की प्लास्टिक कवरिंग पर पैर रखा था। हालांकि कुब्रा के पैर रखते ही ये प्लास्टिक कवर फट गया था और वो 160 फीट नीचे गिर गईं। इस घटना के बाद कुब्रा काफी घबरा गई थीं और वो तुरंत नीचे जाकर अपने परिवार वालों को इस घटना के बारे में सूचना देने गई थी।

इसके बाद इमरजेंसी सर्विस को कॉल लगाया गया था और कुछ मिनटों बाद ही पैरामेडिक्स की टीम मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि इलाज के लिए ले जाते समय ही कुब्रा ने दम तोड़ दिया था। गौरतलब है कि गिरने से पहले दोनों कजिन्स ने काफी वीडियो बनाए थे और तस्वीरें क्लिक की थीं।

सनसेट के बाद करीब रात 7.30 बजे कुब्रा के साथ ये हादसा हुआ। उनके अंकल का इस मामले में कहना है कि वे इस मामले में इस छत के कॉन्ट्रेक्टर पर केस करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस छत को लेकर बहुत ही ज्यादा लापरवाही बरती गई है और वे किसी भी हाल में इस कॉन्ट्रेक्टर को बख्शने वाले नहीं हैं।

इस मामले में इस शख्स का कहना था कि कुब्रा ने जैसे ही अपना पैर इस हिस्से पर रखा था, वो नौवें फ्लोर से नीचे गिर गई थी। ये साफ करता है कि इस छत पर कंस्ट्रक्शन में काफी कोताही बरती गई है। जब तक हमें इस केस में जस्टिस नहीं मिल जाता तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम इन लड़कियों को खतरनाक वीडियो बनाने से मना भी करते हैं लेकिन वो उनकी बातों को अनसुना कर देती थीं। गौरतलब है कि कुब्रा के टिकटॉक पर 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे और वे इसके अलावा दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी एक्टिव थीं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही उफनती राप्ती के खतरे के बीच एक शख्स ने सेल्फी लेने की कोशिश की थी लेकिन बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दोस्तों के साथ सेल्फी लेना उसे काफी महंगा पड़ गया था। ये शख्स डुमरियागंज थाना क्षेत्र के सेखुई गोवर्धन का निवासी था। सेल्फी के दौरान उसका पैर फिसला और वो पानी में डूब गया था।