इंस्टाग्राम की एक हॉट मॉडल ने अपने पति को ऐसी छूट दे दी है, जोकि शायह ही कोई पत्नी अपने पति को दे सके। मोनिका हुल्ड नाम की मॉडल ने अपने पति को कहा है कि वे कितनी भी महिलाओं के साथ संबंध बना सकते हैं। बता दें कि हुल्ड इंस्टाग्राम का काफी चर्चित चेहरा हैं। उनके 24 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

बता दें कि 37 साल की ये मॉडल अमरीका के एरिजोना में रहती हैं। मोनिका सिर्फ अपनी जिंदगी के बारे में ऐसे दावे नहीं करती बल्कि अन्य महिलाओं को भी ऐसा करने की सलाह देती हैं। मोनिका कहती हैं कि काफी महिलाएं अपने पति को नेगलेक्ट करती हैं और पति की जरूरत पर ध्यान नहीं देतीं। बता दें कि मोनिका के पति का नाम जॉन हैं और उनकी उम्र 39 साल है। मोनिका खुद को गिवर बताती हैं और कहती हैं कि उनका पति उनकी खुशी के लिए काफी कुछ करता है और उन्हें शिकायत का मौका नहीं देता।

मोनिका कहती हैं कि अगर आपको अच्छा पति चाहिए और अच्छी पत्नी भी बनना है तो आपको खुद के ऊपर काफी काम करना होगा। आपको इन चीजों की अच्छे से समझ होनी चाहिए कि आपको रिलेशनशिप में क्या चाहिए और क्या नहीं। इन सबसे ऊपर आपको खुद से भी प्यार करना होगा और कॉन्फिडेंट होना होगा। मॉडल का कहना है कि अगर आप खुद से प्यार करना नहीं सीख पाए हैं तो आप रिलेशनशिप में खुश नहीं रह सकते।