हर बेरोजगार का सपना होता है कि नौकरी में अच्छा पैकेज मिले। इसके लिए 365 दिन काम करने के बाद भी सपना पूरा नहीं हो पाता है। अगर आपको भी अच्छी नौकरी की तलाश है तो आप सिर्फ 2 हफ्ते नौकरी कर 9 लाख रुपए कमा सकते हैं। हालांकि यह ऑफर भारत में नहीं, बल्कि यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में मिल रहा है, जहां सिर्फ 2 हफ्ते काम कर आप लखपति बन सकते हैं।

एडिनबर्ग में काम करने के लिए दिए गए विज्ञापन के मुताबिक आवेदक को 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नौकरी करनी होगी। इस दौरान उसे घर जाने की इजाजत नहीं होगी। दरअसल, एक अमीर परिवार को क्रिसमस की छुट्टियों (christmas holidays) के दौरान अपने बच्चों के लिए एक नैनी (nanny job) की जरूरत है। नौकरी 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक ही करनी होगी। 5 साल के दो जुड़वां बच्चों की देखभाल त्योहारों के दौरान करने वाले को वे हर दिन 59 हजार रुपये वेतन के तौर पर देंगे। ऐसे में 14 दिन के लिए वे नैनी को भारतीय मुद्रा के मुताबिक तकरीबन 9 लाख रुपए (9 lakh rupees) की रकम देंगे। आवेदक को क्रिसमस अपने घर पर नहीं, बल्कि वर्कप्लेस पर ही मनाना होगा।

नौकरी करने वाले को 14 दिन तक 24 घंटे उसी परिवार के साथ रहना होगा। उसे बच्चों के नहाने-धोने और खाने-पीने की जिम्मेदारी लेने के साथ उन्हें रात को सुलाना भी होगा। बच्चों को दिन में खेल-कूद में उलझाए रखना और अन्य एक्टिविटीज में लगाए रखना भी होगा। इसके लिए 5 साल का अनुभव भी होना चाहिए। नैनी (nanny job) के आने-जाने का खर्च भी एम्प्लॉयर की तरफ से नैनी को दिया जाएगा। आवेदक को पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होना भी जरूरी है।