जम्मू एयरपोर्ट परिसर के तकनीकी क्षेत्र में तेज धमाका हुआ है। जम्मू एयरपोर्ट के अत्यधिक सुरक्षा वाले तकनीकी क्षेत्र में शनिवार देर रात करीब सवा दो बजे पांच मिनट के अंतराल में दो बड़े विस्फोट हुए। जानकारी के बाद पुलिस, बम डिस्पोजल स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पहले विस्फोट के कारण एक इमारत की छत ढह गई और दूसरा विस्फोट जमीन पर हुआ। फिलहाल इलाके को सील कर दिया गया है और विस्फोटक हटाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने इलाके को कुछ ही मिनटों में सील कर दिया। हालांकि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस ने नरवाल इलाके से एक आतंकी गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार आतंकी के पास से 5 किलो आईईडी बरामद हुआ है। अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस आतंकी का जम्मू एयरपोर्ट वाली घटना से कोई संबंध है या नहीं।

आपको बता दें कि इंडियन एयरफोर्स का स्टेशन हेडक्वार्टर और इसके साथ ही जम्मू का मेन एयरपोर्ट भी इसी परिसर में आता है। देर रात हुए धमाके के बाद से वहां और आसपास के इलाकों में अफरातफरी का मौहाल है। फिलहाल घटना स्थल पर एयरफोर्स, आर्मी और जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं।