पगजी युवाओं द्वारा ज्यादा पसंद किया जाने वाला वीडियो गेम है। यह वीडियो गेम सबसे ज्यादा खेला जाने वाला गेम है। दुनिया में इसे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा था लेकिन चीन द्वारा कोरोना की तबाही मचाने के बाद भारत देश में कई चीनी ऐप बैन कर दिए गए थे। जिसमें PUBG ऐप भी शामिल था। यह भारत में और विश्व स्तर पर सबसे प्रसिद्ध मोबाइल गेम था।


अब कोरोना कहर कू दूसरी लहर के बीच भारत में PUBG मोबाइल इंडिया एक नए नाम बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) के साथ आ रहा है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ यूट्यूब पर भी इस ऐप की घोषणा की है। गेम डेवलपर्स ने गेम की लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है। अब वीडियो गेम लवर्स को एक और शानदार गेम मिलने वाला है।


बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया

दक्षिण कोरिया के वीडियो गेम डेवलपर क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के रिलीज की घोषणा कर दी है। क्राफ्टन द्वारा विकसित यह गेम मोबाइल पर विश्वल स्तयरीय ‘क्ला स एएए’ मल्टी प्लेीयर गेमिंग का अनुभव देने के बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया आउटफिट्स और फीचर्स खास इन गेम इवेंट्स के साथ रिलीज होगा। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यूजर्स को एक शानदार अनुभव देगा।