मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आमला थाना क्षेत्र में आज एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते घर में घुसकर प्रेमिका सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी युवक ने भी खुद को गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि बोडख़ी आमला निवासी आरोपी भानू ठाकुर (26), जो पेशे से ट्रक ड्रायवर था, का बरखा सोनी से उसकी करीब छह वर्ष से दोस्ती थी। 

वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन किसी कारण से दोनों का विवाह नही हो पा रहा था, जिससे भानू तनाव में था। इसी कारण आरोपी भानू ने दोपहर में भवानी नगर में घर में आकर बरखा सोनी (22) को गोली मार दी। इसी दौरान बीच बचाव करने आए बरखा के मामा का लड़का बंटी सोनी (22) को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर दौड़कर कमरे में आया पड़ोसी लक्की पाल (18) को भी आरोपी भानू ने गोली मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गयी। इसके बाद आरोपी ने स्वंय को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने सुबह से घटना को अंजाम देने का प्लान बना लिया था और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडिय़ो भी जारी किया जिसमें घटना करने का कारण बताते हुए घटना के लिए स्वंय को जिम्मेदार ठहराया है। वीडिय़ो में बोडख़ी आमला निवासी राकेश हारोड़े (28) से घटना को अंजाम देने के लिए पिस्टल खरीदना बताया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके से दो पिस्टल जब्त की। पुलिस ने शाम को चारों मृतको का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।