लोकप्रिय ऑनलाइन गेम पबजी (PUBG) खेलने में व्यस्थ दो युवक लक्ष्मी नगर इलाके में मथुरा-कासगंज ट्रैक (Mathura-Kasganj track accident) पर मालगाड़ी की चपेट में आ गए। दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। जब दोनों के फोन बरामद किए गए तो एक मोबाइल फोन क्षतिग्रस्त हो गया, वहीं दूसरे में पबजी चल रहा था। हादसे के वक्त लड़के घूम रहे थे।

जमुनापार पुलिस स्टेशन (Jamunapar Police Station) के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) शशि प्रकाश सिंह ने कहा कि हमें नहीं पता कि दुर्घटना के समय कौन सी ट्रेन गुजर रही थी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतक लड़कों की पहचान गुरु नानक देव पब्लिक स्कूल (Guru Nanak Dev Public School) के कक्षा 10 के छात्र गौरव कुमार (14) और उनके पड़ोसी कपिल कुमार (14) के रूप में हुई है, जो बीजीबी ब्रज एजुकेशन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कक्षा 10 का छात्र है।

कुछ राहगीरों ने रेलवे ट्रैक पर शव (dead body on railway track) पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। डेयरी व्यवसाय चलाने वाले गौरव के पिता राहुल कुमार ने कहा कि उनका बेटा टहलने गया था। उन्होंने कहा कि आज उनकी सैर का पहला दिन था और मैं चाहता था कि वह नियमित रूप से सैर पर जाएं, लेकिन अब वह चले गए हैं। गौरव के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर रहने वाले कपिल को उनका दोस्त सैर पर ले गया था। कपिल के पिता संजय कुमार ने कहा कि हमें इस ऑनलाइन गेम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर मुझे इसकी जानकारी होती, तो मैं उसे कभी मोबाइल फोन नहीं देता। प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड, जिसे लोकप्रिय रूप से पबजी कहा जाता है, एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम है। विशेषज्ञों का दावा है कि खेल अत्यधिक आकर्षित करने वाला है और इसे खेलने वालों का हिंसक व्यवहार हो सकता है।