श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पाहू इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकवादियों में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) का एक शीर्ष कमांडर भी शामिल है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचें


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर क्षेत्र) विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, 'आरिफ हाजर उर्फ रेहान, जो लश्कर के शीर्ष सीएमडीआर (बासित) का डिप्टी था, पुलवामा एनकाउंटर में मारा गया। वह एक मस्जिद के सामने इंस्पेक्टर परवेज, एसआई अर्शीद और शहर में एक मोबाइल दुकान के मालिक की हत्या में शामिल रहा था। श्रीनगर शहर में उसके खिलाफ कई एफआईआर दर्ज हैं। अन्य 2 आतंकवादियों की पहचान अभी बाकी है।

यह भी पढ़े : Jahangirpuri Iftar Party: जहांगीरपुरी में हिंदुओं और मुसलमानों में दिखा शांति और सौहार्द, आज दोनों समुदाय करेंगे इफ्तार पार्टी

सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद गोलीबारी शुरू हो गई। जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी गोलीबारी की चपेट में आ गए, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।