यूक्रेन से युद्ध करने पर दुनिया के सबसे अमीर अरबपति एलन मस्‍क और रूसी राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन के समर्थकों में वाकयुद्ध चल रहा है। मस्‍क ने चेचेनिया के वारलार्ड रमजान कादयरोव को जवाब देते हुए कहा कि वह यूक्रेन को लेकर अपने कमजोर समझे जाने वाले बाएं हाथ से पुतिन से लड़ने के लिए तैयार हैं। इससे पहले मस्‍क ने चुनौती दे चुके हैं कि वो पुतिन से भिड़ने को तैयार हैं लेकिन दांव पर यूक्रेन होगा।

यह भी पढ़ें : दी कश्मीर फाइल्स फिल्म के खिलाफ उतरा ये दबंग मुस्लिम नेता, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

एल मस्‍क के इस ऐलान पर चेचेन कमांडर ने ट्वीट करके कहा था कि पुतिन तुम्‍हें मात दे देंगे क्‍योंकि तुम एक कमजोर प्रतिद्वंदी हो। कहा जा रहा है कि कादयरोव इस समय यूक्रेन में है और अपनी चेचेन सेना का नेतृत्‍व कर रहा है। कादयरोव ने टेलिग्राम पर अपलोड किए गए अपने एक वीडियो में ऑफर दिया कि मैं मस्‍क को पुतिन के साथ लड़ाई करने के लिए प्रशिक्षण दे सकता हूं। कादयरोव के इस ऑफर पर मस्‍क ने भी पलटवार किया।

यह भी पढ़ें : एशियाई खेलों में धूम मचाएंगी लवलीना बोरगोहेन और निकहत जरीन, जीत चुकी हैं ओलंपिक मेडल

मस्‍क ने कहा कि ऑफर के लिए धन्‍यवाद लेकिन इस तरह का शानदार प्रशिक्षण मुझे बहुत लाभ दे सकता है। अगर पुतिन डरे हुए हैं तो मैं अपना केवल बायां हाथ इस्‍तेमाल करने पर सहमत हो सकता हूं। वह भी तब जब मैं बाएं हाथ से काम नहीं करता हूं। चेचेन कमांडर कादयरोव चेचेनिया में बड़े पैमाने पर मानवाधिकारों का उल्‍लंघन करने के लिए कुख्‍यात है।