माइक्रो ब्लॉगिंग साइट  ट्विटर को खरीदने के बाद दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं और उन्होंने एक चौंकाने वाला ट्वीट करके संकेत दिया है कि उनकी नजर अब कोका कोला को खरीदने पर है ताकि वह इसमें एक बार फिर कोकीन मिला सकें। 

ये भी पढ़ेंः अब हर हफ्ते म‍िलेगी 3 दिन की छुट्टी, जानिए सरकार कब लागू कर रही ये नियम


यह तो हालांकि सिर्फ मस्क ही जानते हैं कि उन्होंने यह ट्वीट मजाक में किया है या नहीं। टेस्ला के संस्थापक हालांकि अपने ट्विटर पर कभी-कभी हल्के-फुल्के मजाक करने के लिए जाने जाते हैं और फ्री स्पीच जैसे कई मुद्दों पर उनके ट्वीट अक्सर विभिन्न मुद्दों पर बहस छेड़ते रहते हैं। मस्क ने गुरुवार को ट्वीट किया कि वह बहुराष्ट्रीय पेय कंपनी को खरीदेंगे और उसमें फिर से कोकीन मिलाएंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा, इसके बाद, मैं कोका-कोला खरीद रहा हूं, ताकि उसमें कोकीन मिला सकूं। उल्लेखनीय है कि कोका कोला एक कार्बोनेटेड शीतल पेय है। इसका मुख्यालय अटलांटा द कोका-कोला कंपनी नाम से है। 

ये भी पढ़ेंः साल 2023 तक आयेगी भारत की डिजिटल मुद्रा, जानिए क्या होंगे फायदे


Elon Musk ने Twitter को हाल ही में खरीदने का ऐलान किया था। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर (लगभग 3368 अरब रुपये) खर्च किए। ट्विटर को खरीदने के बाद ऐलन मस्क ने कहा था, फ्री स्पीच किसी भी डेमोक्रेसी के काम करने के लिए काफी जरूरी है। ट्विटर एक डिजिटल टाउन स्क्वायर है जहां पर मानवता के भविष्य पर चर्चा होती है। उन्होंने आगे बताया गया कि वो ट्विटर को और भी बेहतर नए फीचर्स के साथ बनाना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा है कि वो इसके अल्गोरिदम को ओपन सोर्स रखकर विश्वास को बढ़ाना चाहते हैं।