एलन मस्क तो सारी दुनिया की सुर्खियां बटोर ही रहे थे लेकिन अब उनकी मां भी पीछे नहीं है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद की हॉ़ट फोटो पोस्ट की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर गदर मच गया है। दरअसल में एलन की मां ने स्विमसूट में फोटो शेयर की है जिससे देख हर कोई हैरान है। एलन की मां बहुत हॉट और सेक्सी पॉज देते हुए नजर आई है।


एलन की मां Maye Musk बहुत ही पॉपुलर मॉडल हैं। मेय 74 साल की हैं और Sport Illustrated मैग्जीन के कवर पर उनकी स्विमसूट वाली तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है। इस तस्वीर के साथ मेय सबसे उम्रदराज स्विमसूट मॉडल बन गई हैं। उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसमें उनकी फिटनेस और एटिट्यूड गजब का है।
रफल्ड स्विमसूट में वह गोल्डन ब्यूटी की तरह लग रही हैं। मेय की यह तस्वीर बहुत पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे। कुछ तो उनकी तस्वीर देखकर कह रहे हैं कि उम्र वाकई महज एक नंबर ही होती है।
एमि ग्रिफिन ने लिखा, ओह गॉड...यह खूबसूरत से दो कदम आगे है। एरियल ने लिखा, असली खूबसूरती...और तस्वीरों का इंतजार है।
लीना ने लिखा, पावरफुल महिला। इस तर अगर हम उनकी तारीफ भरे कमेंट्स बताते रहे तो लंबी लाइन लग सकती है। उनकी तस्वीर को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस उम्र में जब एक्ट्रेस-मॉडल करियर को बाय कह चुकी होती हैं मेय ने स्विमसूट में फोटोशूट करवाकर एक एग्जाम्पल सेट किया है।