आज यूपी के तीसरे चरण और पंजाब में वोटिंग चल रही है। सोनू सूद की बहन कांग्रेस के टिकट पर पंजाब के मोगा से चुनावी मैदान में है। लेकिन चुनाव के दौरान सोनू सूद को बहन के प्रचार करना भारी पड़ गया। अकाली दल की शिकायत पर सोनू सूद मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोक दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उनकी कार भी जब्त कर ली गई।


यह भी पढ़ें : रात को दूसरे शख्स से बात करती थी पत्नी, हाई कोर्ट ने सुनाया ऐसा इतना बड़ा फैसला

आज कुल 176 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। यूपी की बात करें तो हाथरस, फिरोजाबाद, एटा, कासगंज, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा, औरैया, कानपुर देहात, कानपुर नगर, जालौन, झांसी, ललितपुर हमीरपुर और महोबा जिले में वोटिंग शुरू हो गई है. वहीं, पंजाब में सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। 117 विधानसभा सीटों के लिए कुल 24740 मतदान केंद्र बनाए गए हैं।


यह भी पढ़ें : अब मचेगी भारी तबाही, समुद्र में डूब जाएंगे भारत के ये दो सबसे बड़े महानगर

इसी बीच यह खबर है कि चुनाव आयोग ने एक्टर सोनू सूद को मोगा में मतदान केंद्रों पर जाने से रोका है। यहां से उनकी बहन कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। सोनू पर आरोप है कि वो वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे। इसको लेकर शिरोमणि अकाली दल द्वारा शिकायत की गई। हालांकि, सोनू सूद ने इन आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि वो सिर्फ मतदान केंद्रों के बाहर कांग्रेस के बूथों का दौरा कर रहे थे।