येरूशलेम। इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक के फिलिस्तीनी गांव याबाद में एक ऑपरेशन के दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार किया। यह ऑपरेशन इजरायल में बन्नी ब्रैक में हुए आतंकवादी हमले के बाद चलाया जा रहा है। स्थानीय मीडिया ने रविवार को इजरायल सुरक्षा बल (आईडीएफ) के हवाले से यह खबर दी। 

यह भी पढ़े : IPL 2022  के अपने डेब्यू मैच में ही इस खिलाड़ी ने कर दिया कमाल ,  राजस्थान को दिलाई रोमांचक जीत 


स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आईडीएफ ने याबाद गांव में बड़े पैमाने पर छापेमारी की, जहां फिलीस्तीनी आतंकवादी पिछले हफ्ते बन्नी ब्रैक में हमला किया था, जिसमें पांच लोग मारे गए थे। आईडीएफ ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान सशस्त्र बलों ने अवैध हथियार जब्त किए और आठ फिलिस्तीनियों को आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के संदेह में गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़े :लव राशिफल 11 अप्रैल: इन राशि वालों का अपने साथी के साथ रहेगा मनमुटाव , इन राशियों की नए लोगों से मुलाकात संभव

हालांकि छापेमारी के दौरान प्रदर्शनकारियों ने हमले करने शुरू कर दिया और अधिकारियों पर विस्फोटक उपकरण फेंके। आईडीएफ ने बताया कि इस हमले में इजरायली सैनिकों को चोट नहीं आई। गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों में इजराइल में सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है। जिसमें मार्च से अभी तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है।