नगांव जिले के कोठियातुली थानांतर्गत झुमुरमुर गांव में गत शनिवार को एक युवती के साथ एक अन्य युवक की लोगों के झुंड द्वारा बेरहमी से पिटाई करकने के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रविवार की रात उक्त इलाके से 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार लोगों के नाम अतुल बोरा, कृति नाथ हजारिका, भवन दास, यादव बरुवा दास बताए गए हैं। ये सभी घटनास्थल वाले गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस संदर्भ में भारतीय दंड विधान की धारा 158/18यू/एस 147/342/325/307/354(बी) के तहत मामला दर्ज किया है।


नगांव के पुलिस अधीक्षक शंकरव्रत राय मेधी ने लोगों से अपील की है कि वे किसी तरह भी अपवाहों से दूर रहें और पुलिस को अपना सहयोग करते हुए कहा कि पीड़ित युवती को हम पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवा रहे हैं और पुलिस को अपना सहयोग दें।


पुलिस अधीक्षक ने आज पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पीड़ित युवती को हम पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवा रहे हैं। साथ ही उनके साथ जो युवक था उसको भी सुरक्षा दे रहे हैं। कहा गया कि युवती का इलाज अस्पताल में जारी है।


मेधी ने कहा कि पुलिस इस मामले से जुड़े हर कोण की जां कर रही है और इस मामले में जो भी दोषी है उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनका कहना था कि हमने और भी कई लोगों से पूछताछ की है और हमारी पड़ताल जारी है।