डोसा खाने के शौकीन लोगों के लिए जबरदस्त ऑफर है। इस ऑफर के तहत आप डोसा खाने के साथ ही 71000 रुपये का इनाम भी पा सकते हैं। हालांकि, शर्त ये है कि आपको डोसा 40 मिनट में खाकर खत्म करना है। ऐसा ऑफर दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में मिल रहा है।

दिल्ली के उत्तम नगर में एक रेस्टोरेंट है, जिसका नाम 'स्वामी शक्ति सागर रेस्टोरेंट' है। इस रेस्टोरेंट पर लोगों को 'डोसा चैलेंज' पूरा करने पर अपने साथ 71000 रुपये का चेक इनाम के रूप में घर ले जाने का मौका मिल रहा है। हालांकि यह कोई आम डोसा नहीं है, बल्कि इस डोसा की लंबाई 10 फीट है।

यह डोसा लोगों के लिए चैलेंज बना हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इस रेस्टोरेंट ने अपने कस्टमर्स के लिए यह अनूठी चुनौती पेश की है। यहां आकर डोसा लवर्स को 71,000 रुपये जीतने का मौका तभी मिलेगा, जब वह सिर्फ 40 मिनट में 10 फीट लंबा डोसा खत्म कर देंगे। रेस्टोरेंट के मालिक शेखर कुमार का कहना है कि हमारे रेस्टोरेंट में 10 फीट लंबा 'डोसा चैलेंज' चल रहा है।

रेस्टोरेंट के मालिक का कहना है कि जिस भी व्यक्ति ने 40 मिनट में अकेले डोसा खत्म कर दिया, हम उसे 71,000 रुपये की पुरस्कार राशि चेक के रूप में प्रदान करेंगे। मालिक का यह भी कहना है कि पहले वह छोटा डोसा बनाते थे, हालांकि अपने ग्राहकों के लिए उन्होंने अब अधिक चुनौतीपूर्ण बना दिया है। पहले वह 5 फीट, 6 फीट तथा 8 फीट का डोसा बनाते थे। लेकिन अब वह 10 फीट का विशाल डोसा बनाते हैं।

उनका कहना है कि अभी तक 25 से 26 लोगों ने इस चुनौती को स्वीकार किया है। हालांकि आज तक कोई भी यह चुनौती जीत नहीं पाया है। मालिक का कहना है कि इस चैलेंज में भाग लेने के लिए बहुत जगह से कॉल आ रहे हैं। इस डोसे की कीमत 1500 रुपये है। चुनौती में हिस्सा लेने वाले एक ग्राहक ने बताया कि उन्होंने चुनौती ली थी, लेकिन वह डोसा खत्म नहीं कर सके और चुनौती हार गए। ग्राहक ने बताया कि डोसा बहुत ही ज्यादा स्वादिष्ट है।