देश के कई राज्यों में बुधवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी ( national center for seismology ) के मुताबिक, बुधवार सुबह बेंगलुरू (Bengaluru) में रिक्टर पैमाने पर 3.3 तीव्रता वाले भूकंप के झटके आए. एजेंसी के अनुसार, भूकंप का केंद्र बेंगलुरू से 66 किलोमीटर उत्तर-उत्तरपूर्व  में था. भूकंप भारतीय समयानुसार सुबह 7:14 बजे सतह से 23 किलोमीटर की गहराई में आया.

वहीं बुधवार सुबह अरूणाचल प्रदेश ( Arunachal Pradesh)के पेंगीन (Pangin) के निकट रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र पेंगीन से 169 किलोमीटर उत्तर-उत्तरपूर्व (NNE)में था. भूकंप भारतीय समयानुसार सुबह 4:06  बजे सतह से 111 किलोमीटर की गहराई में आया.

सिक्किम के युक्सोम शहर के निकट रिक्टर पैमाने पर 3.7 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र युक्सोम से 154 किलोमीटर उत्तर-उत्तरपश्चिम (NNW) में था. भूकंप भारतीय समयानुसार सुबह 3:01 बजे सतह से 10 किलोमीटर की गहराई में आया. वहीं बुधवार सुबह पोर्ट ब्लेयर (Portblair)के निकट रिक्टर पैमाने पर 4.3 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र पोर्ट ब्लेयर से 172 किलोमीटर दक्षिणपूर्व (SE) में था. भूकंप भारतीय समयानुसार सुबह 2:38 बजे सतह से 34 किलोमीटर की गहराई में आया.