हिसार में तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश का सिलसिला रात में भी जारी रहा। बारिश से शहर में जगह-जगह जलभराव जैसी स्थिति रही। कई कालोनियों में पानी भर गया तथा कई जगह मकान गिरने जैसे हालात भी बने हुए हैं। शहर में लोगों को जलभराव से परेशानियों का सामना करना पड़ा। लगातार हो रही बारिश के कारण हिसार में दिन का तापमान सामान्य से 7 डिग्री सेल्सियस कम हो गया है। 

हिसार स्थित चौधरी चरण ङ्क्षसह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के कृषि मौसम विज्ञान विभाग के अध्यक्ष डा. मदन खिचड़ ने बताया कि बंगाल की खाड़ी पर बने एक कम दबाब का क्षेत्र, उत्तर पाकिस्तान के साथ लगते पंजाब पर एक साइक्लोनिक सर्कुलेशन बनने व मानसून टर्फ सामान्य स्थिति में आने से हरियाणा में मानसून कल 27 जुलाई से पूरी तरह से सक्रिय हो गया। 

जिससे राज्य में ज्यादातर क्षेत्रों में लगातार तीसरे दिन भी बारिश हुई। मौसमी सिस्टमों के बने रहने से मानसून की सक्रियता हरियाणा में 31 जुलाई तक बने रहने की संभावना है जिससे राज्य के ज्यादातर स्थानों पर हवायों व गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इस दौरान कुछ एक स्थानों पर तेज बारिश भी होने की संभावना है।