अकाल तख्त एक्सप्रेस में नशे में यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) ने एक महिला के सिर पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया। महिला अपने पति राजेश कुमार के साथ यात्रा कर रही थी, दोनों अमृतसर के रहने वाले थे।जीआरपी अधिकारी ने बताया कि यह घटना रात को अकाल तख्त एक्सप्रेस के ए1 डिब्बे में हुई जो अमृतसर से कोलकाता जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः बाथरूम टॉयलेट सीट से भी ज्यादा गंदी होती है पानी की बोतल, ये रिपोर्ट पढ़कर उड़ जाएंगे होश

 

महिला का शोर सुनकर आसपास के यात्री जमा हो गए और नशे में धुत टीटीई को पकड़ लिया, जिसकी पहचान बिहार निवासी मुन्ना कुमार के रूप में हुई है। ट्रेन चारबाग रेलवे स्टेशन लखनऊ पहुंची तो टीटीई को जीआरपी को सौंप दिया गया। जीआरपी चारबाग रेलवे स्टेशन के प्रभारी नवरत्न गौतम ने कहा कि यह कार्रवाई अमृतसर निवासी यात्री राजेश की शिकायत पर की गई है। उसकी पत्नी के साथ यह घटना हुई।

ये भी पढ़ेंः वरमाला के वक्त दुल्हा बन गया 'शाहरुख खान', दुल्हन ने सलाखों के पीछे भेजा, जानिए पूरा मामला


गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना कुछ महीने पहले एक उड़ान में हुई थी जब नशे में धुत एक व्यक्ति ने अपने बगल में बैठी महिला पर पेशाब कर दिया था। बाद में अमेरिका में काम करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को हिरासत में लिया गया और एयर इंडिया के विमान में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया। हाल ही की एक अन्य घटना में एक नशे में धुत व्यक्ति ने अमेरिकन एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से दिल्ली की यात्रा पर अपने बगल में बैठे एक यात्री पर पेशाब कर दिया था।