सऊदी अरब के दक्षिण-पश्चिम में स्थित एक एयरपोर्ट पर बम से लदे हुए ड्रोन के जरिए हमला किया गया है।  इस हमले में आठ लोग घायल हो गए हैं और एयरपोर्ट पर खड़ा एक पैसेंजर विमान क्षतिग्रस्त हो गया है।  किंगडम के सरकारी टेलीविजन ने इसकी जानकारी दी है। 

यमन में हूती विद्रोहियों के खिलाफ जारी जंग के बीच सऊदी अरब पर हुए ये सबसे ताजा हमला है।  हालांकि, अभी तक इस हमले की किसी भी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।  2015 से हूती विद्रोही सऊदी अरब के गठबंधन वाली सेना से जंग लड़ रहे हैं।  हूती विद्रोही अक्सर ही सऊदी अरब के एयरपोर्ट को निशाना बनाते रहे हैं। 

इससे पहले, फरवरी में यमन के हूती विद्रोहियों ने दक्षिण पश्चिम सऊदी अरब में अबहा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को निशाना बना कर हमला किया, जिससे वहां खड़े एक यात्री विमान में आग लग गई।  अल अखबारिया टीवी की खबर के मुताबिक दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया था।  इस हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ था। 

सऊदी नीत सैन्य गठबंधन के प्रवक्ता कर्नल तुर्की अल मलिकी ने कहा था कि गठबंधन बलों ने हूतियों द्वारा सउदी अरब की ओर भेजे गये बम लदे दो ड्रोन विमानों को नष्ट कर दिया।  उन्होंने हमले की निंदा करते हुए इसे सऊदी अरब के दक्षिणी क्षेत्र में आम आदमी को निशाना बनाने के लिए जानबूझ कर की गई कोशिश करार दिया था।