प्यार में कई बार कुछ लोग हदें ही पार कर देते हैं। महोब्बत का पागलपन उनके सिर चढ़कर बोलता है। इसी तरह का एक रूह कंपा देने वाला मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। जहां लड़की ने प्यार की सारी हदें पार कर दी। बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को छोड़ किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली लेकिन शादी के 4 दिन बाद लापता युवक का नरकंकाल हरगढ़ के जंगल में मिला।

पुलिस ने सुसाइड की आशंका व्यक्त करते हुए आगे की जांच शुरू की थी, लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है जिससे पुलिस के पैरों के  नीचे से जमीन खिसक गई। पुलिस ने बताया कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को वादाखिलाफी की वजह से जंगल में दर्दनाक मौत दी थी। युवक ने सुसाइड नहीं किया था बल्कि उसकी हत्या हुई थी और हत्या उसकी प्रेमिका ने ही की थी।

ऐसे उतारा मौत के घाट

गर्लफ्रेंड ने अपनी बहन के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। बताया गया  है कि मृतक ने उसे शादी करने का वादा किया था, लेकिन उससे शादी न करके उसने उसे धोखा दिया और फिर दूसरी जगह शादी कर ली, जिससे प्रेमिका नाराज थी। बॉयफ्रेंस से आखिर बार मिलने की ख्वाहिश रखी और मिलने बुलाया। जंगल में हाथ-पैर व मुंह बांधकर उलटा लिटा दिया। फिर एक के बाद एक पत्थर से सिर व चेहरे को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।