उर्फी जावेद (urfi javed) आज इंस्टाग्राम का जाना पहचाना चेहरा हैं। उर्फी को अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाना जाता है, लेकिन क्या आपको पता है कि उर्फी (urfi javed Sister) की एक छोटी बहन भी है और वो भी बड़ी बहन के नक्शे कदम पर चल रही है। दरअसल उर्फी की बहन का नाम डॉली जावेद (dolly javed) है और वो भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। 

अगर फैशन की बात करें तो वह किसी मामले में अपनी बड़ी बहन से कम नहीं हैं। डॉली जावेद (dolly javed) दिखने में काफी क्यूट हैं और एक्टिंग के मामले में अपनी बहन से कम नहीं है। दरअसल डॉली के इंस्टाग्राम में ऐसे कई वीडियोज (dolly javed video) हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि वे अच्छी एक्टिंग कर सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पेशे से ब्लॉगर और इंस्टा इंफ्लूएंसर (insta influencer) भी हैं। डॉली भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फॉलोअर्स के मामले भी किसी से कम नहीं हैं।

डॉली जावेद (dolly javed) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी कई हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की थीं। इसमें उन्हें पिंक ब्रालेट और ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट पहनी थी। इस ड्रेस में डॉली काफी बोल्ड नजर आ रहीं थीं। इस ड्रेस के साथ डॉली ने न्यूड मेकअप उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा था। इसके साथ उन्होंने गले में एक छोटा सा नेकपीस पहना हुआ था। वहीं अगर उर्फी जावेद की बात करें तो उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्?हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।