लोग अपने मन का बोझ हल्का करने के लिए अपने मन की बातें दूसरों के साथ शेयर करते हैं। लेकिन हर बात हर किसी को बताने वाली नहीं होती। क्योंकि अगर आपने किसी गलत व्यक्ति को अपनी गुप्त बात बता दी तो वो भविष्य में आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। ज्योतिष शास्त्र में ऐसी ही कुछ राशियों के लिए बताया गया है जिनसे जुडे़ लोगों के पेट में कोई बात नहीं पचती है और ये सबको बता देते हैं जो इस प्रकार हैं—
मेष राशि
इस राशि के लोग दिल बहुत अच्छे होते हैं। ये किसी व्यक्ति को गलत भावना के साथ बात शेयर नहीं करते हैं। लेकिन इनकी कमजोरी होती है कि ये कोई बात बिना शेयर किए रह नहीं पाते हैं। इसलिए इनसे अपने राज बताने से बचना चाहिए।

मिथुन राशि
इस राशि के लोग आमतौर पर सभी के साथ घुल मिल जाते हैं। इनके सबसे ज्यादा लोगों के सीक्रेट पता होते हैं। ये लोग गॉसिप में काफी रुचि रखते हैं। कई बार ये अनजाने में दूसरों के सीक्रेट सबके सामने खोल देते हैं।

कर्क राशि
इस राशि वाले लोगों को अपने राज बताने से बचना चाहिए। कई बार ये लोग उत्साह में उन बातों को भी शेयर कर देते हैं, जो इन्हें नहीं करनी चाहिए। हालांकि बाद में ये पछतावा करते हैं, लेकिन तब तक देर हो चुकी होती है।

तुला राशि
इस राशि के लोग छोटे सीक्रेट भी अपने पेट में नहीं पचा पाते हैं। जब तक ये अपनी बात किसी को शेयर नहीं कर देते, इन्हें चैन नहीं मिलता है। इसलिए इनसे सीक्रेट शेयर करने से बचना चाहिए।

धनु राशि
धनु राशि के लोग बहुत जल्दी सभी के करीबी बन जाते हैं। कई बार ये बातें करते हुए अनजाने में सबके सामने लोगों के सीक्रेट भी खोल देते हैं। हालांकि इन्हें इस बात का एहसास बाद में होता है।