त्रिपुरा के DM Shailesh Yadav की हरकत पर ​बॉलीवुड सिंगर Sonu Nigam भड़क गए हैं और उन्होंने उनके व्यवहार को लेकर बड़ी बात कही है। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिपुरा के डीएम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वो एक शादी में लोगों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए नजर आए थे। इसके बाद हर किसी ने डीएम के इस व्यवहार की निंदा की है। वहीं अब बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम ने भी डीएम की जमकर आलोचना की है।

सोनू निगम ने डीएम के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि, किसी डीएम का ऐसा व्यवहार देखना बिल्कुल भी सही नहीं है। उन्होंने कहा कि, मैं अक्सर अपनी बात ही करता हूं लेकिन आज मैं डीएम शैलेश कुमार की बाचत करने आया हूं। सोनू ने कहा वीडियो में जैसे वो लोगों को फटकार लगा रहे हैं वो बहुत ही हैरान कर देने वाला है।

सोनू ने वीडियो में आगे कहा कि, मैं नहीं जानता कि जो लोग शादी कर रहे हैं या उसमें शामिल है उन्होंने परमिशन ली है या नहीं लेकिन वीडियो में वो कह रहे हैं कि उन्होंने परमिशन ली है। इसके बाद सोनू ने डीएम से सवाल करते हुए कहा कि। डीएम साहब ये क्या तरीका है? हम किस देश में रहते हैं? इस तरीके से हम अपने देशवासियों से कैसे बात कर सकते हैं? हमारे देश में हरर किसी को अपनी बात कहने का पूरा अधिकार है। लेकिन आप उनकी बात सुन ही नहीं रहे। बस बोल रहे हो गिरफ्तार करो, गिरफ्तार करो। आपको अपनी ताकत पर इतना घमंड। इतना गुरूर तो प्रधानमंत्री मोदी को भी नहीं है। वो भी लोगों से तमीज से बात करते हैं।

सोनू ने आगे ये भी कहा कि, आप सिर्फ डीएम हैं, कोई राजा नहीं हैं। आज जब देश में बुरा वक्त चल रहा है सभी लोग तबके के लोग दुखी है। ऐसे में आप उनकी मदद करने की जगह दादागिरी कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने ये बी कहा कि, ऐसे लोग इस पद पर रहने के योग्य नहीं है।

सोनू ने आखिरी में कहा, मैं ये नहीं कह रहा कि आपको सजा मिले, क्योंकि आपका भी परिवार है। लेकिन आप जानते है ना कि शादी हमारे देश में हर किसी के लिए कितना खास दिन होता है। तो आपके ऐसे व्यवहार के बाद क्या आपको लगता है ये परिवार कभी इस शादी को याद रखना चाहेगा। आपको ये नहीं करना चाहिए था। बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद डीएम शैलेश कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है।