उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की राह पर चलते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार लगातार अपराधियों पर शिकंजा कस रही है। इसी के चलते शहडोल में सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जिला प्रशासन ने मुख्य आरोपी शादाब के घर पर बुलडोजर चला दिया।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

खबर है कि मंगलवार सुबह जिला प्रशासन की टीम सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी अब्दुल शादाब उस्मानी के पुरानी बस्ती स्थित घर पर पहुंची। पुलिस के साथ पहुंची प्रशासन की टीम ने शादाब के घर को बुलडोजर से गिरवाकर जमींदोज कर दिया। इससे पहले शादाब के घर पर प्रशासन ने नोटिस चस्पा किया था, तभी यह साफ हो गया था कि किसी भी वक्त शादाब के घर पर बुलडोजर चल सकता है।

बता दें कि इसी इलाके की रहने वाली एक 28 साल की युवती के साथ शादाब ने अपने दो नौकरों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था। क्षीर सागर में पिकनिक ले जाने के बहाने बीते 19 मार्च को गैंगरेप के बाद युवती को आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया था

यह भी पढ़ें : युवक की कॉस्टेबल ने की इतनी खतरनाक पिटाई, हिल गया अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

अपराधियों के खिलाफ लगातार हो रहे ऐक्शन को लेकर लोग शिवराज सिंह चौहान की तुलना योगी आदित्यनाथ से कर रहे हैं। मध्य प्रदेश सरकार की कार्रवाई को लेकर सोशल मीडिया पर लोग शिवराज के समर्थन में काफी कुछ लिख रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मध्यप्रदेश में बुलडोजर मामा शिवराज सिंह चौहान अपराधियों के लिए काल बन गए हैं।