एक दिलचस्प घटनाक्रम में, ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा सलियान के मोबाइल फोन का इस्तेमाल उनकी मौत के नौ दिन बाद तक किया गया था। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा ने कथित रूप से 8 जून को मुंबई में एक अपार्टमेंट से कूदकर खुदकुशी कर ली थी।

एक वेबसाइट के मुताबिक दिशा की मौत के बाद न केवल उनका फोन स्विच ऑन था, बल्कि 9 जून से 17 जून के बीच फोन से इंटरनेट कॉल की गई थी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, भले ही मुंबई पुलिस जल्दी से उस स्थान पर पहुंच गई थी जहां दिशा गिरी पड़ी थीं, लेकिन उन्होंने उनका फोन अपने कब्जे में नहीं लिया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने जांच के प्रोटोकॉल के तहत दिशा की मौत के बाद उनका फोन स्विच ऑन किया था। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सुशांत की पूर्व प्रबंधक के फोन के डेटा रिकॉर्ड से पता चला है कि उनके निधन के नौ दिन बाद तक इंटरनेट का इस्तेमाल किया गया था। इस बीच, नेटिजन्स यह आरोप लगा रहे हैं कि दिशा की मौत के पीचे कोई साजिश है। वे यह भी कयास लगा रहे हैं कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत का संबंध उनकी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत से है, जिनकी मौत छह दिन पहले हुई थी।