बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी बीच पर बिकनी अंदाज हो तो कभी टाइगर श्राफ के साथ उनका मूवमेंट। इंस्टा पर फोटो अपलोड होते ही फैंस के धड़ाधड़ कमेंट्स मिलने लगते हैं। एक्टिंग के अलावा दिशा अपनी फिटनेस के लिए भी फेमस हैं। वे सोशल मीडिया पर प्राय: अपने वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इनकी भी खूब सराहना होती हैं। हाल ही बॉलीवुड दिवा ने जिम से अपना एक और वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

जानकारी के अनुसार दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ट्रेनर की मदद से 80 किलो वजन उठा रही हैं। जैसे ही अभिनेत्री मे टास्क पूरा किया तो टे्रनर ने उनका ताली बजाकर हौसला बढ़ाया। वहीं एक्ट्रेस भी काफी खुश नजर आती हैं और दोनों हाईफाई करते भी दिखाई देते हैं।

दिशा पाटनी के इस वीडियो पर उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने लिखा, नेक्स्ट लेवल। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा और मां आयशा श्रॉफ सहित तमाम सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए हैं। दिशा पाटनी की बहन ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। खास बात यह है कि इस वीडियो को चार घंटे में 10 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। दिशा पाटनी आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आई थीं। दिशा पाटनी अब एक फिल्म विलन 2 में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ काम करती दिखाई देंगी।