मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)  ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर एक बार फिर हमला बोला. गुना पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता पर गद्दारी करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस को चुना था. लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से गद्दारी कर ली. उन्होंने आरोप लगाया कि ज्योतिरादित्य विधायकों को 25-25 और 30-30 करोड़  रुपये दिलवाकर बीजेपी में चले गए.

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. उन्होंने कहा कि जिस खानदान में एक बार कोई गद्दारी करता है तो उसकी आने वाली पीढ़ियां गद्दार के नाम से जानी जाती हैं. बता दें कि एक दिन पहले राघोगढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के करीबी पूर्व कांग्रेस विधायक मूल सिंह दादाबाई के बेटे हीरेंद्र को बीजेपी में शामिल करा लिया था. इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता पर निशाना साधा है.

शनिवार को रोघोगढ़ पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हीरेंद्र सिंह को बीजेपी में शामिल करवाया था. खबर के मुताबिक बहुत दिन पहले ही उनका बीजेपी ज्वा इन करना तय हो गया था. इस काम में ज्योतिरादित्य के समर्थक महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अहम भूमिका निभाई थी. बीजेपी ने दावा किया है कि हीरेंद्र ने अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा है. इसे कांग्रेस के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

हीरेंद्र सिंह को बीजेपी ज्वाइन कराने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बिना नाम लिए दिग्विजय सिंह पर हमला बोला था. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोगों का काम ही अवसर में चुनौती ढूंढना है. जब कि बीजेपी चुनौतियों में अवसर ढूंढती है. उन्होंने कहा था कि बीजेपी सिर्फ विकास के कामों में विश्वास रखती है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्ची पर भी जमकर गहमला बोला. ज्योतिरादित्य ने कहा कि कंग्रेस आज सिर्फ नामदारों की पार्टी रह गई है, जब कि बीजेपी कामदारों की पार्टी है. अब दिग्विजय सिंह ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमलावर हैं. उन्होंने बीजेपी नेता पर रुपयों में कांग्रेस विधायक को खरीदने का आरोप लगाया.