मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के फ्यूशिया पिंक लहंगे को बनाने में 3,000 घंटे लगे और इसमें 180 टेक्सटाइल पैच थे।

ये भी पढ़ें: नया फरमान! अजान से 15 मिनट और 15 बाद तक मस्जिद के पास नहीं बजेंगे भजन


इस उत्कृष्ट कृति को बनाने में किए गए काम के बारे में याद करते हुए, मनीष ने लिखा, ‘‘ट्रेसेबिलिटी और ट्रस्ट का खजाना। बहुत सुंदर। हैशटैग मनीष मल्होत्रा ब्राइड। बहुत सुंदर। आलिया भट्ट ने अपने मेहंदी पहनावे को  एक स्थायी दृष्टिकोण के साथ निजीकृत करने के लिए चुना, जहां लगभग 180 टेक्सटाइल पैच हैं, जिसने उसके महत्वपूर्ण अवसर को खास बनाया। मल्होत्रा ने कहा, कस्टम उनकी यात्रा के बारे में याद दिलाता है और उनकी यादों के प्रतीकात्मक तत्वों को दर्शाता है। कश्मीरी और चिकनकारी धागों के माध्यम से अंकित, हैशटैग मिजवान महिलाओं ने 3,000-घंटे मेहनत करके एक फ्यूशिया गुलाबी लहंगा और असली सोने में अलंकृत एक ब्लाउज का निर्माण किया।

ये भी पढ़ें: तो क्या अंधेरे में डूब जाएगा योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश, सामने आई ऐसी चौंकाने वाली जानकारी


मनीष ने कहा, हर प्रेम कहानी अनूठी है और एट द रेट मनीष मल्होत्रा 05 हमेशा के लिए खुशी की शुरूआत की कहानी को खूबसूरती से बयान करता है। रणबीर और आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद शनिवार रात को एक पार्टी रखी गई जिसमें गौरी खान, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, अयान मुखर्जी, शकुन बत्रा, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया इत्यादि हस्तियां शामिल हुईं।