त्रिपुरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शारीरिक संबंध बनाने के बाद शख्स ने महिला को पूरे पैसे देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद गुस्से से तिलमिलाई महिला न इस युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। जख्मी युवक पेशे से ट्रक ड्राइवर बताया जा रहा है। त्रिपुरा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि बीते 24 अक्टूबर को इस ट्रक ड्राइवर ने महिला को अपने ट्रक में बैठाया था। उसने अगरतला से करीब 171 किलोमीटर दूर धर्मनगर शहर के राजबारी इलाके में अपनी ट्रक पार्क कर दी।


बताया जा रहा है कि इस युवक ने महिला के साथ संबंध बनाया और फिर उसे इसके एवज में पूरे पैसे नहीं दिए। पैसे नहीं मिलने पर पहले ट्रक ड्राइवर के साथ महिला की कहासुनी हो गई। इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से ड्राइवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया। हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि इस ट्रक ड्राइवर ने महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। लेकिन बाद में पुलिस ने साफ किया कि पैसे नहीं मिलने की वजह से ही महिला ने ट्रक ड्राइवर के साथ ऐसा किया।


स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर को सड़क किनारे घायल अवस्था में देखा। जिसके बाद ट्रक ड्राइवर को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे असम के सिल्चर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पीड़ित युवक ने बीते 27 अक्टूबर को धर्मनगर पुलिस थाने में महिला के खिलाफ हत्या और लूटपाट के प्रयास के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।


इस मामले में पुलिस ने जांच को लेकर पूरी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। लेकिन अभी तक आरोपी महिला को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।