सुशांत सिंह राजपूत बिहार की लड़की से शादी करने वाले थे इसका राज एक वीडियो में सामने आया है। हालांकि यह बात अधूरी ही रह गई क्योंकि 34 साल की उम्र में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर मौत को गले लगा लिया। लेकिन अब उनकी मौत के मौत के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज और किस्से सामने आ रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं।
लोग सुशांत के परिवार दोस्त आदि सभी की कही बातें जानने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो शायद उनके गांव का है। इस वीडियो में उनके शादी की बात हो रही है।
वायरल वीडियो में घर की एक महिला सुशांत से उनकी शादी के बारे में पूछती हैं। इस दौरान महिला सुशांत से पूछ रही हैं, 'शादी में सबको ले जाओगे न... इस पर सुशांत कहते हैं पहले लड़की ढूंढ लें... सुशांत कह रहे हैं आप लोग भी ढूंढिए कोई हो तो... इस पर महिला ने कहा कि बिहार की लड़की से कर लोगे। इस पर वो कहते हैं काहे नहीं...'
विदित है कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून रविवार, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के बाद से इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
इसके अलावा यह भी बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई पन्ना सिंह ने दावा किया है कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत रिया चक्रवर्ती से शादी करने वाले थे। परिवार के सारे लोग मुंबई जाने वाले थे।