वेस्टइंडीज (Ind Vs West Indies) के खिलाफ वनडे सीरीज शुरु होने से पहले टीम इंडिया के खिलाडिय़ों पर कोरोना का कहर टूटा है। दरअसल टीम इंडिया ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan), नवदीप सैनी (Navdeep Saini), श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और ऋतुराज गायकवाड (Rituraj Gaikwad) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फील्डिंग कोच टी दिलीप भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

बीसीसीआई (BCCI) की रिलीज में ये भी कहा गया है कि मयंक अग्रवाल को वनडे दल में शामिल कर लिया गया है। दोनों टीमें एक ही होटल में रह रही हैं, लेकिन अलग-अलग फ्लोर पर। समझा जाता है कि बीसीसीआई ने अगला कदम तय करने से पहले गुरुवार को एक और कोविड टेस्ट कराने का फैसला किया है, जिन खिलाडिय़ों का कोविड टेस्ट (covid test) सकारात्मक आया है वे अपने कमरों में ही आइसोलेशन में रहेंगे। वेस्टइंडीज की टीम मंगलवार को अहमदाबाद में पहुंची है, जबकि 31 जनवरी को भारतीय टीम के खिलाडिय़ों का संयोजन शुरू हुआ था। बीसीसीआई (BCCI) द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों के अनुसार दोनों टीमों को तीन दिनों के क्वारेंटीन से गुजरना होगा। इसके बाद ही वह मैदान पर अभ्यास करने के लिए जा पाएंगे। वनडे सीरीज बायो-बबल के अंदर खेली जाएगी, भारत इस समय संभवत: तीसरी लहर की चपेट में है। 

गुजरात में कोरोना संक्रमितों (corona cases in gujrat) की संख्या मंगलवार को 8 हजार ज्यादा थी। वनडे सीरीज गुजरात के अहमदाबाद में ही आयोजित होगी। इस सीरीज में पहली बार रोहित शर्मा भारत के फुल टाइम कप्तान के तौर पर खेलेंगे। साथ ही साथ बाएं हाथ के रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव और ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर की भी टीम इंडिया में वापसी हो रही है। जबकि लेग स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) और बैटिंग ऑलराउंडर दीपक हुड्डा को भी भारतीय दल में शामिल किया है। साथ ही तमिलनाडु के शाहरुख खान और आर साई किशोर टीम में  रिजर्र्व खिलाडिय़ों के तौर पर शामिल किए गए हैं। दूसरी तरफ इस सीरीज में  वेस्टइंडीज की टीम में  तेज गेंदबाज केमार रोच की वापसी हो रही है, जो 2019 के बाद से किसी भी वनडे मैच का हिस्सा नहीं रहे हैं।