महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Former Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis)  ने राज्य सरकार में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर अंडरवर्ल्ड से संबंध होने के आरोप लगाए हैं।  फडणवीस ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुंबई सीरियल ब्लास्ट (Mumbai serial blasts) के आरोपियों का जिक्र किया।  उन्होंने आरोप लगाए हैं कि मलिक ने धमाके के आरोपियों से जमीन खरीदी थी।  कुछ दिनों पहले ही पूर्व सीएम ने कहा था कि वे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता से जुड़े कई सबूतों का खुलासा करेंगे। भाजपा नेता ने कहा है कि दावे से जुड़े दस्तावेज वे सही अधिकारियों और राकंपा प्रमुख शरद पवार को सौंप देंगे। 

नवाब मलिक (Nawab Malik) के आरोप पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा, मुंबई धमाके का आरोपी शहा वली खान जेल में है।  सलीम पटेल दाऊद का आदमी है. कुर्ला में करीब 3 एकड़ जमीन 20 लाख में बेची गई. अंडरवर्ल्ड से नवाब मलिक (Nawab Malik) के परिवार ने ये जमीन खरीदी है. दाऊद के करीबियों से जमीन खरीदी. सवाल ये उठता है आखिर नवाब मलिक ने मुंबई धमाके के गुनहगारों से जमीन क्यों खरीदी। 

देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा, नवाब मलिक का सीधा संबंध अडरवर्ल्ड (underworld) से है. जिन्होंने मुंबई को दहलाने की साजिश रची, उन लोगों के साथ नवाब मलिक (Nawab Malik)  ने लेन देन किया. मुझे ऐसी 5 प्रॉपर्टी मिली हैं।  इनमें से 4 प्रॉपर्टी में 100 फीसदी अंडरवर्ल्ड से संबंध है।